मात्र ₹70 के इस मल्टीबैगर पेनी शेयर ने अपने निवेशकों को जमकर मुनाफा देकर मालामाल कर दिया है। 

किया मालामाल

यह मल्टीबैगर पेनी शेयर वाली कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर और इलेक्ट्रिक ऑटो बनती है अभी हाल ही में इस कंपनी ने एक लाख इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचे हैं। 

इलेक्ट्रिक व्हीकल का कारोबार

हम बात कर रहे हैं वार्डविजार्ड इनोवेशन एंड मोबिलिटी लिमिटेड की जिसने मात्र 5 साल के अंदर 800% का शानदार ताबड़तोड़ रिटर्न दे दिया है। 

Wardwizard Share

इस कंपनी का ब्रांड है Joy e Bike यह बाइक, 2018 में इसने इलेक्ट्रिक साइकिल के साथ अपनी शुरुआत की थी और धीरे-धीरे इसने इलेक्ट्रिक बाइक बनाना शुरू कर दिया। 

ब्रांड है Joy e Bike

कंपनी ने दिसंबर क्वॉर्टर में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है दिसंबर 2022 में जहां कंपनी में 69.3 करोड़ का रेवेन्यू बनाया था वही दिसंबर 2023 में 106129 का होता है रेवेन्यू बनाया है। 

दिसंबर क्वॉर्टर का  रेवेन्यू

इसी तरह साल 2022 में कंपनी ने 3.35 करोड़ का प्रॉफिट बनाया था जो की 2023 में बढ़कर 5.35 करोड़ हो चुका है कंपनी के प्रॉफिट में दिसंबर के मुकाबले 59.70% की तेजी देखने को मिली है। 

दिसंबर क्वॉर्टर प्रॉफिट

आपको बता दे कंपनी का स्टॉक बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में लिस्ट है नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में Wardwizard Share आपको देखने को नहीं मिलेगा। 

BSE में लिस्टिंग

इस कंपनी के वाहनों में Mihos, Wolf+, Gen Next, और Namu+ शामिल है। 1,00,000 गाड़ी बेचने के खुशी में कंपनी ने ₹30000 तक की छूट और मुफ्त बीमा देने का ऐलान किया था। 

छूट और मुफ्त बीमा

पहले 5 सालों में Wardwizard Share का प्रॉफिट ग्रोथ 292% CAGR की दर से रहा है इसके अलावा कंपनी के ऊपर 49 रुपए का कर्जा है। 

प्रॉफिट ग्रोथ

यहां पर आपको कंपनी के परफॉर्मेंस और शेयर के बारे में बताया गया है या किसी भी तरह से निवेश की सलाह नहीं है, अधिक जानकारी के लिए आप नीचे लिंक पर देख सकते हैं। 

नोट – डिस्क्लेमर